KL Rahul and Athiya Shetty Marriage: कैसा है सुनील शेट्टी का वो फार्महाउस जहां हुई KL राहुल-अथिया की शादी

KL Rahul and Athiya Shetty Marriage: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी सोमवार 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी (KL Rahul and Athiya Shetty Marriage) के बंधन में बंध गए.  कथित तौर पर शादी में 100 से अधिक उपस्थित थे.

धड़कन अभिनेता और उनकी पत्नी माना ने यूट्यूब शो ‘व्हेयर द हार्ट इज़’ के एक एपिसोड में पहाड़ की चोटी पर बने अपने खूबसूरत घर की सैर कराई.

सुनील शेट्टी का फार्महाउस किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं है. 62 स्क्वायर फीट में फैले इस फार्महाउस में स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम और किचन है. सुनील के इस फार्महाउस में जो सबसे आर्कषक है वह है घर का खास इंटीरियर है.

फार्महाउस में गौतम बुद्ध की बेहद सुंदर मूर्ती पड़ी है जो इस घर की शोभा को और बढ़ा देती है इतना ही नहीं दिवारों पर वुडन वर्क भी बेहद खूबसूरत है. चारों तरफ हरियाली की चादर से लिपटे इस फार्महाउस में आर्कषक मूर्तियां भी हैं.

Pondicherry Visiting Places: पॉन्डिचेरी में घूमने की 15 बेस्ट जगहें

फार्महाउस जंगल में बसा हुआ

फार्महाउस जंगल में बसा हुआ है और इसमें आश्चर्यजनक नज़ारे, बड़े बगीचे, पत्थर की मूर्तियां, शांत सजावट, एक स्विमिंग पूल और बहुत कुछ है. इसमें एक ज़ेन वाइब है, जिसमें एक बगीचे में लगभग आदमकद बुद्ध की स्थापना है. सुंदर इन्फिनिटी पूल के बगल में बुद्ध की एक और मूर्ति मिल सकती है, जो वनस्पतियों से घिरी हुई है. लाल ईंटों और भव्य आंगन के साथ कई बाहरी भोजन स्थल भी हैं जो आराम करने और तस्वीरें लेने के लिए परफेक्ट हैं.

जैसा सुनील ने वीडियो में कहा, बहुत सारे मिट्टी के रंगों का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही ढेर सारे हरे रंग भी हैं. अंतरिक्ष प्राकृतिक प्रकाश से भरा है जो पौधों को बढ़ने देता है और जगह को एक खुशनुमा माहौल भी देता है.

Goa Travel Blog : गोवा जाने का प्लान करें तो लिस्ट में इन जगहों को जरूर करें शामिल

वीडियो में अपने पूरे घर का इंटीरियर दिखाने के बाद सुनील ने कहा, “मैं इसे प्री-क्लाइमैक्स इसलिए कहता हूं क्योंकि यह बड़ा है, यह प्रभाव छोड़ता है लेकिन इस जगह की खूबसूरती प्रकृति है. खंडाला की खूबसूरती प्रकृति है.”

बाद में वीडियो में, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्हें उस जगह के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने और उनकी पत्नी ने वहां एक घर बनाने का फैसला किया, जिस पर उनकी पत्नी ने कहा, “तो, यह एक प्यारी, सफल सैर थी.”

सुनील शेट्टी का खंडाला घर 18 साल पहले बनाया गया था, और प्रकृति और परिवेश के साथ सद्भाव में घर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया था। चट्टानें और शिलाखंड जो परिदृश्य का हिस्सा थे, का उपयोग अंदरूनी हिस्सों में किया गया है, जबकि घर के अंदर बड़े पेड़ और पौधे रिक्त स्थान को सजीव करते हैं।

देखें सुनील शेट्टी का घर

Komal Mishra

मैं हूं कोमल... Travel Junoon पर हम अक्षरों से घुमक्कड़ी का रंग जमाते हैं... यानी घुमक्कड़ी अनलिमिटेड टाइप की... हम कुछ किस्से कहते हैं, थोड़ी कहानियां बताते हैं... Travel Junoon पर हमें पढ़िए भी और Facebook पेज-Youtube चैनल से जुड़िए भी... दोस्तों, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें...

error: Content is protected !!