लद्दाख-लेह के गांव में गुजारिए 14 दिन, खर्च होगी सिर्फ आधी सैलरी!

3-4 दिन की ट्रैवलिंग का कॉन्सेप्ट लगभग देश के सभी हिस्से में है लेकिन क्या आप किसी जगह 14 दिन की यात्रा करने की कल्पना भी कर सकते हैं? लेह और लद्दाख ( Leh and Ladakh ) की ऐसी ही अविश्वसनीय यात्रा का आयोजन किया जा ररहा है. ये यात्रा 13 रात और 14 दिन तक के लिए है. लद्दाख यात्रा का ये सफर चंडीगढ़ से श्रीनगर तक का है. लद्दाख के इस सफर के लिए अलग अलग बैच में पर्यटक जाएंगे.

बैच 1 – 1 जून से 14 जून तक

बैच 2- 29 जून से 12 जुलाई तक

बैच 3 – 14 जुलाई से 27 जुलाई

बैच 4 – 3 अगस्त से 16 अगस्त तक

हम आपको लेह-लद्दाख के इस अनोखे सफर के लिए यात्रा के कुछ पड़ाव के बारे में भी जानकारी देंगे.

दिन 1- हर यात्री इस दिन अपना सामान पैक कर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इस एयरपोर्ट पर ट्रैवल एजेंसी का प्रतिनिधि आपका स्वागत करेगा. यहां से रात भर रहने के लिए आपको मनाली पहुंचाया जाएगा.

दिन 2- मनाली से जिस्पा / सरचू

की यात्रा होगी. ये ब्रेकफास्ट के बाद शुरू होगी. शक्तिशाली हिमालय की तरफ आप यात्रा शुरू करेंगे. जिस्पा की तरफ बढ़ती ये यात्रा रोहतांग-ला और केलॉन्ग से होकर गुजरेगी. आप हालांकि कुछ देर के लिए रोहतांग पास रुकना पसंद कर सकते हैं. बाद में आप जिस्पा / सरचू पहुंचेंगे.

दिन 3- जिस्पा / सरचू से लेह.

नाश्ते के बाद सुबह सुबह लेह के लिए यात्रा शुरू होगी. आप रास्ते में बारलांचा ला, चंद्रताल झील, तांगलांगला, मूर प्लानों और अप्शी के सुंदर दृश्य देखेंगे. आप रात लेह में ही गुजारेंगे.

दिन 4- दिनभर लेह में साइटसीइंग.

ये सफर ब्रेकफास्ट के बाद शुरू होगा और शाम में आप लेह पैलेस, हॉल ऑफ फेम और शांति स्तूप व थिक्से मठ की यात्रा भी करेंगे. रात आप लेह में ही गुजारेंगे.

दिन 5- लेह-नुब्रा.

नाश्ते के बाद विश्व के सबसे ऊंचे मोटरबाइक सड़क खारदुंगला पास की तरफ हम बढ़ेंगे. यात्रा का बाकी शेड्यूल आप https://www.facebook.com/destinesiathetravel/ पर जान सकते हैं.

इस यात्रा में शामिल हैं:
ट्रिपल शेयरिंग पर होटल और कैंप में आवास.
हाउसबोट में 1 रात.
नाश्ता | दोपहर का खाना | डिनर. निजी टेंपो
ट्रैवेलर द्वारा साइटसीइंग. डबल हंप ऊंट सवारी.
गुलमर्ग में गोंडोला केबल कार
शिकारा राइड
डीजे और बोनफायर
छूट के साथ प्रति व्यक्ति – 30000 – / – (सीमित ऑफर) . अधिक जानकारी के लिए 9582559286/8076212883. वॉट्सएप- 8076212883

फेसबुक-
https://www.facebook.com/destinesiathetravel/