https://business.facebook.com/settings/security/business_verification?business_id=361906945015389

Nainital Tour Package – हट गए Coronavirus के Rules, वीकेंड ट्रिप को यूं बनाएं यादगार

Nainital Tour Package – उत्तराखंड ( Uttarakhand ) में पर्यटन पर लगी सारी बंदिशें हट गईं हैं. इसी छूट का फायदा उठाते हुए सैलानी उत्तराखंड के नैनीताल ( Nainital ) और अलग-अलग जगहों पर सैर के लिए निकल रहे हैं.

अब बात करते हैं नैनीताल ( Nainital ) की तो यहाँ पर कोरोना के चलते लगाई गई सभी रोकों को हटा दिया गया है. अब आप बेफिक्र होकर बिना किसी डर के साथ नैनीताल घूमने जा सकते हैं.

Uttarakhand Full Travel Guide : यहां लें उत्तराखंड के 41 Best Hill Station की पूरी जानकारी

Know about best Nainital Tour Package

आपको बता दें उत्तराखंड ( Uttarakhand ) सरकार ने पर्यटक पर लगी सभी तरह की रोक को हटा दिया है. ये सैलानियों के लिए खुशी की ख़बर हैं. तो अब आप भी उत्तराखंड के नैनीताल में घूमने का प्लान बना सकते हैं.

अच्छी बात ये है कि अब आपको नैनीताल की यात्रा के दौरान न ही बॉर्डर पर कोरोना की चेकिंग के लिए रोका जाएगा और न ही कोरोना टेस्टिंग का प्रूफ दिखाना पड़ेगा.

आपकी नैनीताल ( Nainital Tour Package ) यात्रा के लिए हम टूर पैकेज लेकर आएं हैं. जिसकी पूरी जानकारी आप यहाँ पर ले सकते हैं. हम आपके लिए दो रिजॉर्ट्स के पैकेजेस लेकर आए हैं.  आइए जानते हैं क्या कुछ खास है इस नैनीताल टूर पैकेज  में

 

Full Details of Nainital Tour Package – 1

 

. वेलकम ड्रिंक ( काढ़ा इम्युनिटी बूस्टर )

. स्पेशल रूम

. बेस्ट ब्रेकफास्ट

. हेल्थी डिनर विथ बेस्ट क्वालिटी फ़ूड

. फ्री पार्किंग फॉर गेस्ट्स

. हॉट एंड कोल्ड वॉटर सप्लाई

. सेनिटाईज़ड रूम विथ सेफ्टी

. थ्री स्टार होटल चार्ज फॉर 2 नाइट्स एंड थ्री डेज़- 5500₹

. चार्ज फॉर 3 नाइट्स एंड 4 डेज़- 6500₹

 

Full Details of Nainital Tour Package – 2

 

. वेलकम ड्रिंक्स

. डेली ब्रेकफास्ट

. प्लैटर ऑफ़ कुकीज़

. Accomodations ऑफ़ बेस्ट रूम्स

. प्रॉपर डिनर फैसिलिटी

. 2 नाईट स्टे

. बॉनफायर  कॉम्प्लिमेंट्री फॉर ग्रुप

. सेनिटाईज़ड रिसॉर्ट / रूम्स

. चार्जेस- 4500₹

 

नैनीताल  टूर पैकेज और होटल बुकिंग और पैकेज की ज़्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दी गई ई-मेल आईडी पर हमसे कॉन्टेक्ट कर सकते हैं.

:- Gotraveljunoon@gmail.com

Anchal Shukla

मैं आँचल शुक्ला कानपुर में पली बढ़ी हूं। AKTU लखनऊ से 2018 में MBA की पढ़ाई पूरी की। लिखना मेरी आदतों में वैसी शामिल है। वैसे तो जीवन के लिए पैसा महत्वपूर्ण है लेकिन खुद्दारी और ईमानदारी से बढ़कर नहीं। वो क्या है किमैं लोगों से मुलाक़ातों के लम्हें याद रखती हूँ,मैं बातें भूल भी जाऊं तो लहज़े याद रखती हूँ,ज़रा सा हट के चलती हूँ ज़माने की रवायत से,जो सहारा देते हैं वो कंधे हमेशा याद रखती हूँ।कुछ पंक्तिया जो दिल के बेहद करीब हैं।"कबीरा जब हम पैदा हुए, जग हँसे हम रोयेऐसी करनी कर चलो, हम हँसे जग रोये"