RISHIKESH में RIVERSIDE CAMPING, ट्रिप का पूरा खर्च 1500 रुपये

ऋिषेकेश एक आध्यात्मिक नगरी है. यहां आश्रम, आरतियां, मां गंगा का स्वरूप तो है ही लेकिन साथ में एडवेंचर टूरिज्म का भी ये एक बेहतरीन स्पॉट हैं. ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग, बंजी जंपिंग, ट्रेकिंग के लिए बड़ी संख्या में टूरिस्ट हर साल पहुंचते हैं. एडवेंचर टूरिज्म की इसी कड़ी में एक नाम है कैंपिंग का. अगर आप ऋषिकेश में कैंपिंग करना चाहते हैं तो ट्रैवल जुनून आपके लिए बेस्ट पैकेज लेकर आया है. 

ये कैंपिंग किसी तरह के आम टैंट्स से अलग है. हम आपको लेकर जाएंगे एक लग्जरी कैंप में जहां आपकी हर सहूलियत का पूरा ख्याल रखा जाएगा. इस कैंप में आपको 3 टाइम का मील दिया जाएगा जिसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल रहेगा. नॉन वेज के शौकीन लोगों के लिए डिनर में वेज के साथ साथ नॉन वेज खाने का भी इंतजाम रहेगा. 

TRAVEL BOOKING के लिए संपर्क करें- [email protected]

ये कैंप रिवर साइड होगा. और इसमें आपको इनसाइड और आउटसाइड गेम्स तो मिलेंगे ही साथ में मिले BORNFIRE. इसके साथ साथ लाइट म्यूजिक आपकी यात्रा को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. 5 साल तक के बच्चे इस यात्रा में कॉम्प्लिमेंट्री होंगे. अगर आप इस कैंपिंग पर जाना चाहते हैं तो आपको एक रात स्टे के 1500 रुपये खर्च करने होंगे. 

इसके अलावा अगर आप रिवर राफ्टिंग के लिए इंटरेस्टेड हैं और साथ में क्लिफ जंपिंग का भी आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1 हजार रुपये अतिरिक्त चुकाने होंगे. ये एक शानदार ट्रिप होगी. और हम आपके लिए यादगार बनाने में इसे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. तो निकल चलिए अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ, वीकेंड का इंजॉय करने के लिए ट्रैवल जुनून के साथ

अगर आप भी इस शानदार सफर पर चलना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें- [email protected] पर या कॉल करें- 9990703466

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: