Wednesday, September 27, 2023
Lifestyle

EasyJet Flight के टॉयलेट में Sex करते पकड़ा गया कपल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

इबीज़ा जाने वाली EasyJet Flight में सवार दो यात्रियों को उस समय शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्हें विमान के टॉयलेट के अंदर सेक्स करते हुए देखा  गया. 8 सितंबर को सामने आई यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अधिकारियों ने उन्हें विमान से उतार दिया. यह घटना तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं.

वीडियो में एक घबराए हुए स्टाफ सदस्य को शौचालय के दरवाजे के बाहर इंतजार करते हुए देखा गया, जबकि यात्री उत्सुकता से उस पल का इंतजार कर रहे थे जब वह दरवाजा खोलेगा.आख़िरकार जब उसने ऐसा किया, तो कपल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. उस व्यक्ति ने झट से दरवाज़ा बंद कर दिया, जिससे अन्य यात्रियों में खुशी की लहर दौड़ गई और आश्चर्यचकित होकर चीखने लगे. एक महिला ने कहा, “हे भगवान,” और अपनी सहेली से पूछा कि क्या वह इस घटना को कैमरे में कैद करने में कामयाब रही है.

High Cholesterol : हाई कोलेस्ट्रॉल को कम करने के लिए आज़माएं ये 5 Tips

हालांकि टॉयलेट के दरवाज़े के खुलने से पहले उस पर उनकी प्रत्याशित निगाहों का कारण एक रहस्य बना हुआ है, लेकिन केबिन क्रू और कुछ यात्री दोनों स्पष्ट रूप से शर्मिंदा दिखाई दिएऔर कैसे प्रतिक्रिया करें इस बारे में अनिश्चितता में अपना मुंह ढंक लिया.

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ, लोग सोशल मीडिया एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “इस जेट में कोई आसान था,” जबकि दूसरे ने वयस्कों की प्रतिक्रियाओं पर सवाल उठाते हुए कहा, “वयस्क ऐसे क्यों हंस रहे हैं और चिल्ला रहे हैं जैसे उन्होंने पहले कभी संभोग के बारे में नहीं सुना?!!” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने चिल्लाकर कहा, “आशा है कि वह पायलट नहीं था.”

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, ईज़ीजेट के एक प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, “हम पुष्टि कर सकते हैं कि 8 सितंबर को ल्यूटन से इबीज़ा जाने वाली इस उड़ान में दो यात्रियों के व्यवहार के कारण आगमन पर पुलिस से मुलाकात की गई थी.” उन्होंने यह भी बताया कि अधिकारियों को सूचित किया गया,और इबीज़ा हवाई अड्डे पर उड़ान के आगमन पर एक जांच शुरू की गई.

यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें शामिल दो यात्रियों के खिलाफ क्या हुआ. हालांकि उड़ान के दौरान यौन गतिविधियों को संबोधित करने वाला कोई विशिष्ट यूके कानून नहीं है, लेकिन यौन अपराध अधिनियम 2004 की धारा 71 के तहत इसे “सार्वजनिक शौचालय में जानबूझकर यौन एक्टिविटी में शामिल होना एक अपराध” माना जाता है.

Relationshis Tips : किसी रिश्ते में Physical Attraction को वापस कैसे लाएं, जानें कुछ Tips

Komal Mishra

मैं हूं कोमल... Travel Junoon पर हम अक्षरों से घुमक्कड़ी का रंग जमाते हैं... यानी घुमक्कड़ी अनलिमिटेड टाइप की... हम कुछ किस्से कहते हैं, थोड़ी कहानियां बताते हैं... Travel Junoon पर हमें पढ़िए भी और Facebook पेज-Youtube चैनल से जुड़िए भी... दोस्तों, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें...

error: Content is protected !!