Delhi Best Park For Kiss – यहां कोई नहीं करता डिस्टर्ब

Delhi Best Park For Kiss- अगर आप किसी के साथ प्यार में हैं और आप भारत की राजधानी दिल्ली में रहते हैं, तो आप एक भाग्यशाली इन्सान जरूर है. दिल्ली में कपल के लिए उनके कुछ बेहतरीन पार्क जहां आप अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं. इसके साथ ही आज हम आपको  दिल्ली के 5 बताने जा रहे हैं. जहां आप अपने पार्टनर को किस भी कर सकते हैं. आपको यहां कोई डिस्टर्ब करने वाला या टोकने वाला नहीं होगा.

आप मेरी बात पर विश्वास करो या मत करो, लेकिन यह शहर प्रेमी के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है. आपको एक से बढ़ के एक जोड़ों के लिए दिल्ली में रोमांटिक स्थान मिल जाएंगे जहां हर समय कोई न कोई प्यार करने वाला आपको आसानी से दिख जाएगा. यदि आप खोज करने के लिए निकले तो जोड़ों के लिए दिल्ली में कई बाजार, कैफे, स्मारक और यहां तक ​​की पार्क भी हैं. इन रोमांटिक स्थानों को अक्सर प्यार-पक्षियों से भरा देखा जाता है, खासकर सर्दियों में.

Tour में अचानक से पार्टनर को यूं करें Kiss, कभी शॉवर में, तो कभी समंदर के किनारे

जब आप दिल्ली में हो तो दिल्ली वाला कल्चर ज़रूर अपनाए, खुल्लम खुल्ला प्यार करना सीखो क्योंकि आज कल लोग अपनी लाइफ में कुछ प्राइवेट रखते ही नहीं है तो लव लाइफ को प्राइवेट कैसे रखेंगे यदि आप एक कॉलेज जाने वाले व्यक्ति हैं तो जाहिर सी बात है की आप किसी न. किसी को जरूर पसंद करते होंगे और आपके मन में उनके लिए बाकी लोगो के मुकाबले कुछ खास फीलिंग होगी.

Buddha Jayanti Park- बुद्ध जयंती पार्क अपने प्यार  के साथ समय बिताने के लिए दिल्ली के सबसे अच्छे स्थान में से एक है. यहां पर आप शांति से समय बीता सकते हैं. आस-पास का वातावरण बहुत अच्छा होता है. इसके साथ ही अपने पार्टनर को किस भी कर सकते हैं.

Foreign Travel – 11 सबसे सस्ते तरीके, जिससे आपकी विदेश यात्रा होगी और भी रोमांचक

Deer Park –अगर आप दिल्ली के निवासी है और आप अभी तक हिरण पार्क में एक बार घूमने नहीं गए तो यह वाकई ही शर्म की बात है. इसे वास्तव में दिल्ली में सबसे रोमांटिक स्थानों में से एक माना जा सकता है. एक विशाल क्षेत्र को कवर करते हुए, पार्क के परिसर में एक आकर्षक झील है, जो दिखने मे वाकई काफी खूबसूरत है. किसी भी दिन आप मोर, हिरण, खरगोश, और गिनी सूअरों को यहां देख सकते है, यहां आने के बाद आप यकीनन ही भूल जाएंगे कि आप अभी भी दिल्ली जैसे प्रदूषित शहर में हैं. अपने पार्टनर को किस करने के लिए ये भी एक बेहतरीन जगह है.

Purana Quila- पुराना किला एक मात्र ऐसी जगह है जहां आप बीना डरे खुले में अपने नियमित रोमांस को बढ़ा सकते हैं. लाल रेत पत्थर की एक प्राचीन प्रत्यारोपण संरचना की पृष्ठभूमि के साथ प्यारे हरे रंग के लॉन जोड़ों के लिए दिल्ली में जाने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक साबित हुए हैं. आराम से साथ चलने का आनंद लें, झील पर बोटिंग का मजा भी ले सकते हैं. यहां आप अपने पार्टनर को किस भी कर सकते हैं.

Serbia Travel Guide – यूरोप का वो देश, जहां भारतीयों को Visa की ज़रूरत नहीं

Lodi Garden –  लोदी गार्डन के पुराने खंडहरों के साथ एक टहलने वास्तव में जोड़ों के लिए दिल्ली में सबसे आदर्श पिकनिक स्थल में से एक हो सकता है. दक्षिण दिल्ली के लोदी रोड में खान बाजार के पास स्थित लोदी गार्डन जोड़ों के लिए दिल्ली में जाने के सबसे बेहतर स्थानों में से एक है. आप यहां पर अपने प्रेमी के साथ आराम से दोपहर का भोजन करें, यहां पर अच्छी तरह से रखे फूलों के बिस्तर और दृश्यों का आनंद लें. पार्टनर को किस करें.

Garden Of Five Senses –साकेत के पास सैयदुल एजैब इलाके में स्थित, गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस दिल्ली के जोड़ों के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक है. यह कई थीम क्षेत्रों के साथ एक बेहद डिजाईन किया गया परिदृश्य है, जिसमें मुगल गार्डन, बांस कोर्ट, पानी के लिली, जड़ी बूटी के बगीचे और सौर ऊर्जा पार्क के साथ पूल शामिल हैं. बगीचे में दिल्ली के कुछ बेहतरीन रेस्टोरेंट भी हैं जहां आप अपने प्रियजन के साथ रोमांटिक लंच भी कर सकते हैं.

 

Komal Mishra

मैं कोमल... तो चलिए अपनी लेखनी से आपको घुमाती हूं... पहाड़ों की वादियों में और समंदर के किनारे

error: Content is protected !!