Air Hostess ने फ्लाइट में दिया संबंध बनाने का ऑफर, जानें ऐसी एयरलाइन के बारे में जो है Bold और Glamorous

Air Hostess: हाल ही ब्रिटिश एयरवेज विवादों में आ गई है. दरअसल, एयरहोस्टेस द्वारा फ्लाइट में संबंध बनाने का ऑफर दिया जा रहा था. हालांकि इस एयर होस्टेस को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. यह भी कहा गया है कि एयरहोस्टेस ऑनबोर्ड रहते हुए फेसबुक पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती हैं और लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के ऑफर देती हैं.

अब जमकर करें हवाई यात्रा, एक ट्रिक से मिलेगी Cheap Flight Tickets!

Amidst these controversies, know about an airline that

is very bold and glamorous

दरअसल, वियतनाम की एयरलाइन वियतजेट काफी चर्चा में रहती है. नई दिल्ली के लिए भी इसकी फ्लाइट आती हैं.हालांकि कोरोना की वजह से कुछ फ्लाइट्स पर संकट आया है.वियतजेट को 2011 में लॉन्च किया गया था.  देखते ही देखते यह एयरलाइन दुनियाभर में पॉपुलर हो गई.  वजह थी इसकी एयरहोस्टेस का बिकिनी पहनकर आना. एयरलाइन प्रमोशन के लिए फ्लाइट में कई बार शो भी आयोजित करती है.

लॉकडाउन में जो भी Flight Ticket बुक किए गए, उनका होगा पूरा रिफंड

एयरलाइंस की शुरुआत करने के लिए कंपनी ने खूबसूरत एयरहोस्टेस को नौकरी के लिए सलेक्ट किया. इस एयरलाइंस को खुद के बल पर अरबपति बनी एक वियतनामी महिला ने शुरू किया था. जब इसकी फ्लाइट शुरू हुई तो ये वियतनाम की घरेलू एयरलाइंस थी, लेकिन फ्लाइट के दौरान इसकी एयरहोस्टेस बिकिनी में नजर आने लगीं.

मेघालय में Khasi Hills घूमने के लिए है बेहद खूबसूरत जगह, जरूर जाएं

हालांकि इस प्राइवेट एयरलाइंस का नाम वियतजेट एयरलाइंस था लेकिन मीडिया और लोगों के बीच ये बिकिनी एयरलाइंस के तौर पर जानी जाने लगी. एयरलाइरन के यूट्यूब चैनल से कई बार बोल्ड फोटोशूट्स शेयर किए जाते हैं. हालांकि अब थोड़ा बहुत बदलाव आया है. भारत के लिए इसका किराया काफी सस्ता कर दिया गया है. जबकि पहनावे में भी कभी कभी बिकिनी के बजाय शॉर्ट्स पहनकर आने लगी हैं.

Contact Us, for Tour Packages or Travel Query @ Gotraveljunoon@gmail.com

Komal Mishra

मैं कोमल... तो चलिए अपनी लेखनी से आपको घुमाती हूं... पहाड़ों की वादियों में और समंदर के किनारे