Kumar Vishwas :कुमार विश्वास ने पैतृक गांव में बनाया सपनों का आशियाना, कुछ ऐसा दिखती है उनकी मड़ैय्या

Kumar Vishwas:  जहां एक ओर आधुनिकता की दौड़ में ज्यादातर लोग शहरों का रुख करते हैं, वहीं हिंदी के लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ने अपने पैतृक गांव में अपना आलीशान घर बनाया है. कुमार विश्वास ने अपने इस घर को पूरी तरह से गांव के लुक में बनवाया है. कुमार ने अपने इस बेहद खूबसूरत घर को केवी कुटीर नाम दिया है.

Baba ka Dhaba : बाबा के खाते में आए 40 लाख से ज्यादा रुपये, नया घर और ढाबा लेने की तैयारी

(Kumar Vishwas) कुमार विश्वास ने अपना घर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपने पैतृक गांव पिलखुआ में बनाया है. उन्होंने घर के अंदर काफी बड़ा लॉन भी बनवाया है, जिसमें अक्सर उन्हें काम करते देखा गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुमार विश्वास अपने इस नए घर की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं.

Delhi Best Park For Kiss – यहां कोई नहीं करता डिस्टर्ब

घर की चारदीवारी के अंदर जमीन के एक बड़े हिस्से में खेती भी होती है. कुमार विश्वास ने अपने घर में गन्ने का रस निकालने के लिए एक मशीन भी लगा रखी है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. कुमार विश्वास ने अपने घर में गाय भी पाल रखी हैं. कुमार विश्वास को अक्सर अपने घर में गाय की सेवा करते देखा जा सकता है. जिससे जुड़ी त्सवीरें वह समय समय पर सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं. इसके साथ ही उनके नए घर के एक हिस्से में लाइब्रेरी भी बनाई गई है. कुमार विश्वास ने अपने घर में एक छोटा सा स्टूडियो भी बनाया है. जिसमें उन्हें अक्सर वक्त बिताते देखा गया है.

100 साल पहले ब्रिटिश सरकार ने आज ही के दिन ताजमहल पर लिया था बड़ा फैसला, अब दिख रहे नतीजे

Komal Mishra

मैं कोमल... तो चलिए अपनी लेखनी से आपको घुमाती हूं... पहाड़ों की वादियों में और समंदर के किनारे