ऋषिकेश में Laxman Jhula पर न्यूड वीडियो बनाना विदेशी महिला को पड़ा भारी

ऋषिकेश. उत्तराखंड का फेमस तीर्थस्थान ऋषिकेश ( Rishikesh ) जो हिन्दू धर्म का एक पवित्र स्थल माना जाता है. ऋषिकेश ( Rishikesh ) से ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक विदेशी महिला को लक्ष्मण झूले ( Laxman Jhula ) पर न्यूड वीडियो बनाते हुए पाया गया. वीडियो बनाने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया. बता  दें ऋषिकेश ( Rishikesh ) में गंगा नदी पर बना हुआ लक्ष्मण झूला ( Laxman Jhula ) हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक है. ऋषिकेश ( Rishikesh ) का लक्ष्मण झूला ( Laxman Jhula ) अपनी बनावट के लिए काफी मशहूर है.

न्यूड वीडियो बनाने वाली महिला फ्रांस की बताई जा रही है. ये महिला फ्रांस की है जिसका नाम मैरी हेलेन बताया जा रहा है.  27 वर्षीय मैरी हेलेन के खिलाफ आसपास के रहने वाले लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल पुलिस ने महिला को सशर्त जमानत रिहा कर दिया है.

Rishikesh Tour : ऋषिकेश जाएं तो इन 10 जगहों पर घूमना न करें Miss

लक्ष्मण झूले पर न्यूड वीडियो शूट करने वाली महिला जिस होटल में रुकी थी वहां पर उसने अश्लील फोटोशूट भी कराया. यही नही महिला ने अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किए . जिसके बाद महिला के इंस्टाग्राम के कुछ फॉलोवर्स ने ही पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को जानकारी मिलते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया.

Rishikesh Travel Guide – फ्री में घूमिए ऋषिकेश, आने-जाने-खाने की यहां नो टेंशन!

पुलिस के सवाल करने पर महिला ने कहा कि उसे यहां की स्थानीय संस्कृति के बारे में किसी तरह की कोई भी जानकारी नहीं थी. उसे नहीं पता था कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह का वीडियो शूट करना माना है. इसी के बाद महिला ने मौके पर पुलिस से अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगीं.

&nbsp

Anchal Shukla

मैं आँचल शुक्ला कानपुर में पली बढ़ी हूं। AKTU लखनऊ से 2018 में MBA की पढ़ाई पूरी की। लिखना मेरी आदतों में वैसी शामिल है। वैसे तो जीवन के लिए पैसा महत्वपूर्ण है लेकिन खुद्दारी और ईमानदारी से बढ़कर नहीं। वो क्या है कि मैं लोगों से मुलाक़ातों के लम्हें याद रखती हूँ, मैं बातें भूल भी जाऊं तो लहज़े याद रखती हूँ, ज़रा सा हट के चलती हूँ ज़माने की रवायत से, जो सहारा देते हैं वो कंधे हमेशा याद रखती हूँ। कुछ पंक्तिया जो दिल के बेहद करीब हैं। "कबीरा जब हम पैदा हुए, जग हँसे हम रोये ऐसी करनी कर चलो, हम हँसे जग रोये"